को.ऑपरेटिव बैंक की शाखा में शराब पीकर पहुंचे दो अधिकारियों ने किया हंगामा

6/9/2018 12:25:19 PM

गोहाना(सुनील जिंदल): गोहाना शहर के पुराने बस स्टैंड स्थित दी सोनीपत सेंट्रल को.ऑपरेटिव बैंक लिमिटेड की मुख्य शाखा के विकास अधिकारी व गांव खंदराई दी सोनीपत केंद्रीय सहकारी बैंक के प्रबंधक शुक्रवार की दोपहर शराब के नशे में धुत होकर बैंक की शाखा में पहुंचे और हंगामा शुरू कर दिया।

जिससे बैंक में पहुंचे उपभोक्ता परेशान हो गए और उनमें से एक महिला उपभोक्ता ने गोहाना भाजपा के मंडल अध्यक्ष को फोन किया। जिन्होंने मौके पर पहुंचकर दोनों अधिकारियों की शराब के नशे में धुत वीडियों बनाई और पुलिस को सूचना दी। जैसे ही सबकी नजर अधिकारियों से हटी वह दोनों फरार हो गए।

जानकारी के अनुसार दोनों अधिकारी ऑन ड्यूटी थे। और उन्होंने उनसे भी अपशब्दों का प्रयोग कर बातचीत की। भाजपा मंडल अध्यक्ष बलराम कौशिक ने बताया कि विकास अधिकारी बारूराम मोर ने बैंक प्रबंधक के फोन पर बातचीत करते हुए अपशब्दों का प्रयोग किया। साथ ही खुद को रोहतक का बताते हुए जान से मारने की धमकी दी और चेतावनी दी कि वह किसी मंत्री, अधिकारी व पुलिस से नहीं डरता। 

इस मामले में बैंक प्रबंधक महताब सिंह ने बताया कि उन्होंने उन दोनों के खिलाफ पुलिस व बैंक के उच्च अधिकारियों को शिकायत दे दी है। 

Rakhi Yadav