जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में हुआ झगडा, जमकर हुई मारपीट

5/15/2020 1:40:39 PM

फरीदाबाद (अनिल राठी) : लॉकडाउन के बीच जमीनी विवाद के चलते फरीदाबाद के अनंगपुर गांव में दो पक्षों में झगडा हो गया। दोनों पक्षों के बीच हुए विवाद को देखते-देखते झगड़ा मारपीट में बदल गया। जिसमें एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर ईंट से वार किया और उनके परिवार वालों के आभूषण भी दबोच लिए। युवकों ने लोहे ही जंजीर और लात घूसों से हमला किया।जिसकी तस्वीरें भी सामने आई है। जिसमें एक दूसरे के साथ मारपीट करते हुए युवक नजर आ रहे हैं। 



दरअसल बता दें कि पीड़ित सुनील अपने पिता रणजीत के कहने पर मकान के पीछे आई दरार भरने को लेकर मजदूर के साथ जब मरम्मत की जगह पर पहुंचा। तभी दूसरे पक्ष ने हमला बोल दिया और मारपीट शुरू कर दी। रणजीत का कहना है कि उन्होंने दरखास्त की कि हम सिर्फ अपनी जमीन की मरम्मत करा रहे है और किसी का कब्ज़ा नहीं चाहते। उसके बावजूद निहथ्थे सुनील पर वार कर दिया गया। उनकी अपाहिज पत्नी के आभूषण पर भी दबंगाई दिखाई गई।





इस मारपीट में 72 बर्षीय मंखन सिंह और उसके बेटे को गंभीर चोटें आई है। घटना में पिता रणजीत और सुनील बुरी तरह से जख्मी हो गए है। जिन्हें आनन-फानन में सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया है और फिर सूरजकुंड थाने में शिकायत दी गई। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है।

Edited By

Manisha rana