विवाद सुलझाने गए दो पक्ष थाने में भिड़े, जमकर हुई मारपीट

9/5/2021 9:39:06 AM

गुडग़ांव (ब्यूरो) : सेक्टर-10 थाने में गए दो पक्षों का विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्ष थाने में ही भिड़ गए। पुलिस मौजूदगी में दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई। काफी देर बाद पुलिसकर्मियों ने दोनों पक्षों को अलग कर दोनों के खिलाफ क्रॉस केस दर्ज किया है। दोनों ही पक्षों ने एक दूसरे पर लूटपाट करने का भी आरोप लगाया है। पुलिस अब मामले की जांच में जुटी है। सरस्वती एनक्लेव निवासी दो परिवारों में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। बात थाने तक पहुंच गई। पुलिस ने दोनों पक्षों को थाने में विवाद सुलझाने के लिए बुलवाया।

इस दौरान बात इतनी अधिक बिगड़ गई कि दोनों ही पक्ष पुलिस मौजूदगी में पहले एक दूसरे से गाली गलौज करने लगे। पुलिस ने समझाने का प्रयास किया, लेकिन दोनों ही पक्ष नहीं माने और हाथापाई पर उतर आए। इस दौरान दोनों पक्षों ने थाने में ही जमकर बवाल काटा और जमकर मारपीट की। काफी देर बाद पुलिस ने दोनों पक्षों को अलग कर उनकी शिकायत पर केस दर्ज किया। पुलिस ने बताया कि दोनों ही पक्षों ने एक दूसरे पर मारपीट करने समेत महिलाओं के साथ अश्लील हरकत करने का आरोप लगाते हुए लूटपाट करने का भी आरोप लगाया है। दोनों की शिकायत पर क्रॉस केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

महिला से की अभद्रता
शिवाजी नगर थाना पुलिस को हीरा नगर निवासी महिला ने शिकायत दी कि 20 अगस्त को गुरुग्राम निवासी सुरेंद्र व कुलदीप ने उसके साथ मारपीट कर अभद्रता की। विरोध करने पर आरोपियों ने उसे जान से मारने की धमकी दी। शिवाजी नगर थाना पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana