बस-सूमो की भिड़ंत, महिला समेत 2 की मौत

2/23/2017 4:20:07 PM

पटौदी:तेज रफ्तार बस और सूमो में बुधवार की सुबह आमने-सामने भिड़ंत हो गई। हादसे में मौके पर ही एक बुजुर्ग महिला समेत दो लोगों की मौत हो गई, जबकि एक अन्य की गंभीर हो गया, जिसे गुड़गांव के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दुर्घटना के बाद बस चालक मौके से फरार हो गया, जबकि पुलिस ने बस को कब्जे में लेकर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर चालक की तलाश शुरूकर दी है। 

जानकारी के अनुसार रेवाड़ी के गांव सुरेही निवासी महिला मनभावती पत्नी छोटूराम, उसका बेटा मनोज कुमार और सूमो का चालक राजबीर सिंह पुत्र सहीराम सुबह गुडग़ांव जाने के लिए कोसली से निकले थे। पटौदी के गांवजनौला के पास जैसे ही उनकी सूमो पहुंची, मारुति कंपनी के सामने से आ रही बस ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि सूमो के परखचे उड़ गए, वहीं गाड़ी में बैठी मनभावती व चालक राजबीर सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। इसके अलावा मनोज कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया। दुर्घटना के बाद मनोज कुमार को गुडग़ांव भेज दिया गया।

कैंसर के इलाज के लिए जाना था गुड़गांव
मनभावती देवी कैंसर की बिमारी से जूझ रही थी। परिजन उनका इलाज गुड़गांव स्थित एक अस्पताल में करा रहे थे। बुधवार को वह अपनी कीमो कराने के लिए सुबह घर से निकली थी। इस संबंध में पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर शवों को पोस्टर्माटम के लिए गुड़गांव भेजवा दिया है।