गोहाना में अलग-अलग सड़क हादसों में 2 युवकों की मौत, 3 घायल

5/25/2017 12:20:05 PM

गोहाना(सुनील जिंदल):गोहाना में आज अलग-अलग सड़क हादसों में दो युवकों की मौत हो गई, जबकि एक महिला समेत तीन घायल हो गए। घटना के बाद मोके पर पहुंची पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गोहाना के सरकारी अस्पताल में भिजवा दिया। तीनों घायलों को रोहतक पी.जी.आई. रेफर किया गया है।

पहला मामला गोहाना जींद रोड पर हुआ जहां देर रात अज्ञात वाहन चालक ने एक बाईक सवार को टक्कर मार दी।जिसमें बाईक चालक की मौके पर ही मौत हो गई।तक राकेश गोहाना के खंडराइ गांव का रहने वाला था और रात को अपनी बाईक से गोहाना स्टेशन पर किसी रिश्तेदार को लेने के लिए आ रहा था।

वहीं दूसरी घटना गोहाना महम रोड पर गांव कथुरा के पास की है, जहां एक स्वीफ्ट कार व एक टेम्पो में आमने-सामने की टक्कर हो गई। जिसमें कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक जय भगवान रोहतक के भभूतिपुर गांव का रहने वाला था और किसी काम के चलते गोहाना से अपने गांव जा रहा था। घटना के बाद टेम्पो चालक मौके से फरार हो गया।

तीसरा मामला गोहाना रोहतक रोड का है, जहां एक ईको कार का टायर फटने से कार डिवाइडर पर पलट गई। कार में सवार एक महिला समेत 3 लोग घायल हो गए। जबकि कार में 3 महिलाओं समेत 9 लोग थे और सभी वेष्णों देवी के दर्शन कर रोहतक जा रहे थे। सभी घायलों को रोहतक पी.जी.आई में रेफर किया गया है। 

पुलिस मामले की जांच कर रही है।