धुंध से नेशनल हाइवे पर टकराई 40 गाड़ियां, 3 की मौत अौर कई घायल(Video)

1/22/2018 11:58:23 AM

घरौंडा(विवेक राणा): घरौंडा के कोहंड गांव के नजदीक नेशनल हाईवे नंबर-1 पर कोहरे के कारण एक के बाद एक करीब 40 गाड़ियां भिड़ गई। जिसमें एक कार सवार अौर दो बािक सवार की मौके पर ही मौत हो गई अौर करीब 24 लोग घायल हो गए। यह हादसा सोमवार सुबह करीब 8 बजे हुआ। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को करनाल, घरौंडा अौर पानीपत ते अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती करवाया है। 

एक के बाद एक 40 गाड़ियां टकराई
जानकारी के अनुसार सुबह कोहरे के कराण हाईवे पर विजिबिलिटी कम थी। करनाल से दिल्ली की अोर जा रही करीब 40 गाड़ियां कोहंड के नजदीक अचानक से एक दूसरे से टकरा गई। इसी दौरान दो बाइक वार भी इनकी चपेट में गए। जिनकी मौके पर ही मौत हो गई। 

मरने वालों की हुई पहचान
मरने वाली की पहचान करनाल जिले के अराइपुरा गांव के निर्मल और कोहंड के मनोज के रूप में हुई है। वहीं एक कार सवार की भी मौत हो गई। जिसकी पहचान पटियाला निवासी पलविंद्र के रूप में हुई है।

1 घंटे तक लगा रहा जाम
एक साथ वाहन टकराने से हाइवे पर लंबा जाम लग गया। लगभग एक घंटे तक जाम की स्थिति बनी रही। मौके पर पहुंची पुलिस ने वाहनों को हटवाकर जाम खुलवाया। 

घायलों को पहुंचाया अस्पताल
घरौंडा थाना एसएचओ हरजिंद्र सिंह का कहना है कि हादसे में करीब 24 लोग घायल हैं। घायलों का इलाज चल रहा है। कुछ को मामूली चोट आई है। क्षतिग्रस्त वाहनों को घरौंडा थाने में खड़ा करवाया गया है। मामले में कार्रवाई की जा रही है।