सामान लेने जा रहे 4 लोगों को कार ने रौंदा, 2 की मौत

1/25/2018 10:26:44 AM

उकलाना(पासा राम): उकलाना के बिठमड़ा में हिसार टोहाना रोड पर तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से 2 प्रवासी मजदूर महिलाअों की मौत अौर दो गंभीर रुप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए हिसार के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। वहीं मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए हिसार भेजा गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कार को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। 

जानकारी के अनुसार बीते दिन गांव बिठमड़ा में हिसार टोहाना मार्ग पर ईंट भट्ठे पर काम करने वाले प्रवासी मजदूर महिला श्यामा वासी गांव सिवदा जिला बांदा उत्तरप्रदेश, गांव बिसनडी जिला बांदा उत्तरप्रदेश वासी सुनीता, सुनीता का एक वर्षीय पुत्र आशीष, रामकुमार गांव बिठमड़ा में सामान लेने के लिए आए हुए थे। जब वे वापस जा रहे थे तो  ईंट भट्टे के पास पहुंचने ही वाले थे तो हिसार टोहाना रोड पर सुरेवाला चौक की तरफ से एक तेज रफ्तार कार आई और चारों को एक साथ रौंद डाला। मजदूरों को रौंदने के बाद भी कार थोड़ी दूरी पर जाकर सड़क किनारे गड्डों में जाकर रुकी अौर मजदूर हवा में उछल गए। 

जिसके चलते मजदूर को गंभीर रूप से घायल हो गए। आसपास के लोगों ने घायलों को इलाज के लिए हिसार भेजा। वहीं गंभीर चोट लगने के कारण श्यामा(35) पत्नी महावीर और सुनीता पत्नी बाबू लाल की बीच रास्ते में ही मौत हो गई। दो अन्य घायलों आशीष और रामकुमार(20) का हिसार के अस्पताल में इलाज चल रहा है। 

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई। वही अपने तेज रफ्तार से तीन प्रवासी मजदूरों व एक बच्चे को रौंदने वाला आरोपी कार चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने घायल रामकुमार की शिकायत पर कार चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और कार को कब्जे में ले लिया है।