बारातियों की गाड़ी की ट्रक से जोरदार भिड़ंत, दो की मौत

6/24/2018 12:09:00 PM

भिवानी (अशोक भारद्वाज): भिवानी में गत रात रोहतक रोड स्थित गांव बामला के पास बारातियों की गाड़ी एक ट्रक से टकरा गई। जिससे आई-20 कार में सवार 5 लोगों में से 2 युवकों की मौत हो गई। जबकि 3 लोग घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए नागरिक अस्पताल भिजवाया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा। 

जानकारी के अनुसार दिल्ली के गांव बवानी से बारात भिवानी के लिए आई थी। शादी समारोह के बाद बाराती वापस दिल्ली जा रहे थे। जैसे ही बारातियों की एक आई-20 कार बामला गांव के पास पहुंची तो सड़क पर एक ट्रक खड़ा था। उस ट्रक से बचते हुए एक अन्य ट्रक ने कार को टक्कर मार दी। जिससे कार में सवार गांव बवानी निवासी नवीन की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 27 वर्षीय अनुज, 30 वर्षीय दीपक, 17 वर्षीय हेमंत और 27 वर्षीय मोहित घालय हो गए।

सूचना पाकर परिजन व पुलिस मौके पर पहुंची और सभी को चौधरी बंसीलाल नागरिक अस्पताल उपचार के लिए लाया गया। यहां चिकित्सकों ने नविन की गंभीर हालत को देखते हुए पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया, लेकिन नवीन ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। बताया जाता है कि नवीन मृतक सिंडीकेट बैंक में कार्यरत था और अनूज दिल्ली जल बोर्ड में कार्यरत था।

एएसआई सज्जन सिंह ने बताया कि रात होने के चलते ये युवक ट्रक का नंबर नोट नहीं कर पाए। शवों को कब्जे में लेकर हादसे की जांच शुरू कर दी है। 
 
 

Nisha Bhardwaj