दर्दनाक हादसा: डंपर ने दो बाइक सवारों को कुचला, दोनों की मौके पर मौत

2/20/2021 11:04:38 PM

नूंह (एके बघेल): दिल्ली-अलवर मार्ग पर माहौली गांव में तेज रफ्तार डंपर ने मोटरसाइकिल सवार दो लोगों को कुचल दिया, जिसमें मोटरसाइकिल सवार दोनों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। इसकी सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम करा कर परिजनों के हवाले कर दिया है। वहीं इस घटना के बाद फरार हुए डंपर चालक के खिलाफ पुलिस मामला दर्ज कर आगामी कार्यवाही में जुट गई है। 

जानकारी के मुताबिक 51 वर्षीय इस्लाम निवासी गांव बरामदा थाना नोगांवा जिला अलवर अपने ट्रेक्टर की बैटरी के लिए घर से फिरोजपुर झिरका आया था, जब वह मोटरसाइकिल पर बैटरी वापस लेकर फिरोजपुर झिरका से अपने गांव बरामदा लौट रहा था तो उसके साथ दोहा गांव का 31 वर्षीय युवक पंकज पुत्र मनोहारी भी था।

वह दोनों जब मोटरसाइकिल से दिल्ली-अलवर मार्ग पर माहौली गांव पहुंचे तो पीछे से तेज रफ्तार से आ रहे डंपर ने उन्हें कुचल दिया, जिसमें दोनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। इस घटना के बाद डंफर चालक मौके पर डंपर को छोड़ कर फरार हो गया।

दुर्घटना के बाद माहौली में ग्रामीणों ने जाम लगा दिया, जिसके कारण सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई। इसकी सूचना मिलने पर फिरोजपुर झिरका पुलिस मौके पर पहुंच गई और दोंनो शवों को उठा कर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल लेकर चली गई, पुलिस ने डंफर अपने कब्जे में ले लिया है। जांच अधिकारी सीताराम ने बताया की मांडीखेड़ा अस्पताल में पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों के हवाले कर दिए हैं। डंपर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाही शुरू कर दी है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 
 

Content Writer

vinod kumar