कोल्ड स्टोरज की दिवार गिरने से 2 लोग घायल, 1 की मौत

5/29/2019 9:36:00 AM

अंबाला(अमन कपूर): अंबाला के गीता नगरी इलाके में आज सुबह एक कोल्ड स्टोरेज की दिवार गिरने से 2 लोग घायल हो गये और एक बुजुर्ग की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि कोल्ड स्टोरेज की दिवार गिरने वाली थी जिसको लेकर स्टोरेज मालिक ने पुलिस में शिकायत देकर आसपास के इलाके को खाली करवाने की गुहार लगाई थी। आसपास रहने वाले लोग क्वार्टर छोड़कर वहां से चले गए थे,  लेकिन रात में अचानक आ गए और कोल्ड स्टोर की दिवार साथ बने क्वार्टरो पर जा गिरी।

क्वार्टर में 5 लोग सो रहे थे जिसमे से 1 बुजुर्ग की मौत हो गई 2 को पीजीआई रेफर किया गया है बाकि की हालत ठीक है। कोल्ड स्टोरेज के मालिक ने कहा उन्होंने एतिहत के तौर पर DDR दर्ज करवाकर वहां सुरक्षा कर्मी तैनात करवाए थे और आसपास के लोगो से घर खाली करवा लिए थे, लेकिन यह लोग रात को अचानक कब आ गये किसी को पता नही लगा। वहीं इलाज कर रहे डाक्टर ने बताया 1 बुजुर्ग को जब लाया गया उसकी मौत हो चुकी थी और बाकि 2 को पीजीआई रेफर किया गया 1 की हालत ठीक है।

फ़िलहाल इस मामले को लेकर पुलिस जाँच के बाद कानूनी कार्रवाई  करेगी। पुलिस का कहना है जब हादसा हुआ उस वक्त क्वार्टर में 5 लोग मौजूद थे। यह सभी लोग आसपास की फैक्ट्रियो में काम करने वाले लोग है। फ़िलहाल सभी का इलाज करवाया जा रहा है।

kamal