दो पेशेवर चोरों को चोरी की दो बाइक सहित किया गिरफ्तार

8/17/2018 4:18:36 PM

भिवानी(अशोक भारद्वाज): भिवानी एंटी व्हीकल थैफ्ट पुलिस टीम ने दो ऐसे पेशेवर चोरों की गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है, जो जेल में दोस्त बने और जेल से छूटते ही नशे के लिए बार-बार चोरी कर रहे हैं। फिलहाल पुलिस ने दोनों से चोरी की दो बाइक भी बरामद की है और पूछताछ जारी है। पुलिस गिरफ्त में आए आरोपी पिपली वाली जोहड़ी निवासी विनोद उर्फ सेठी और जैन चोक निवासी प्रवेश हैं। ये वाहन चोरी, घरों में चोरी के साथ चैन स्नैचिंग व गिरोहबंदी के भी आरोपी है। दोनों चोरों पर 5-5 मामले दर्ज हैं।



दोनों आरोपियों को चोरी की दो बाईक सहित गिरफ्तार किया है। इन्होंने इन बाईकों स्पलैंडर प्लस भिवानी के चंद्रहेङा से 13 अगस्त को और एक डिस्कवर मार्च-2018 में रेवाड़ी से चुराई थी। एंटी व्हीकल थैफ्ट पुलिस टीम इंचार्ज एएसआई कृष्ण मलिक ने बताया कि उनकी टीम के एएसआई सुभाष मोर वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान बाइक सवार दो युवक अचानक वापस भागने लगे।

उन्होने बताया कि इसके बाद दोनों को काबू कर पूछताछ की तो दोनों ने बताया कि उनकी ये बाइक चोरी की हैं। उन्होने बताया कि ये चोर पेशेवर हैं जो कई बार चोरी के आरोप में जेल जा चुके हैं और दोनों की जेल में दोस्ती हुई। पुलिस के मुताबीक ये स्मैक व सुल्फा के आदी हैं,  इसीलिए बार-बार चोरी करते हैं। उन्होंने बताया कि ये घरों में चोरी, वाहनों की चोरी, चैन स्नैचिंग सहित गिरोहबंदी के आरोपी हैं।

Shivam