पुलिस के हत्थे चढ़े राजू बसोदी गैंग के दो शार्प शूटर

4/26/2019 3:39:20 PM

बहादुरगढ़ (प्रवीन धनखड़): बहादुरगढ़ पुलिस ने सोनीपत के राजू बसोदी गैंग के 2 शार्प शूटरों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। दोनों आरोपियों पर तीन लोगों की हत्या करने और 4 लूट की वारदात अंजाम देने का आरोप है। आरोपियों की पहचान रोहतक के खेड़ी सापला निवासी बदमाश रोहित और मोहित के रूप में हुई है।



पुलिस जांच अधिकारी योमेश ने बताया कि आरोपी रोहित और मोहित ने अपने साथियों के साथ मिलकर सोनीपत के नाहरा गांव में एक बस चालक की हत्या की थी। वहीं सोनीपत के खेवड़ा गांव में भी एक शराब व्यापारी को गोली मारकर मौत के घाट उतारा था। इतना ही नहीं आरोपी बहादुरगढ़ के भापडोदा गांव स्थित राठी फिलिंग स्टेशन पर लूट की वारदात को अंजाम दे चुके हैं। 



वहीं बताया कि आरोपियों पर रोहतक से एक वरना कार और मोटरसाइकिल छीनने की वारदात को अंजाम दिया था। साथ ही उन पर बहादुरगढ़ के 66 फुटा रोड से एक स्कॉर्पियो कार लूटने का भी आरोप है। दोनों आरोपी  राजू बसोदी  गैंग के  अन्य सदस्यों के साथ मिलकर रोहतक, झज्जर, सोनीपत के साथ साथ  देश की राजधानी दिल्ली में भी  कई वारदातों को अंजाम दे चुके हैं। आरोपियों को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा। इनसे पूछताछ में और भी कई वारदातों का खुलासा होने की उम्मीद है।

 

Naveen Dalal