कुत्ते के काटने पर दो पक्षों में झगड़ा, फायरिंग के साथ जमकर चले लाठी-डंडे

punjabkesari.in Monday, Apr 27, 2020 - 06:04 PM (IST)

पलवल(दिनेश): पलवल के गांव हिदायतपुर में पालतु कुत्ते द्वारा बच्चे को काट लेने का विरोध करने पर दो पक्षों के बीच खूनी झगड़ा हाे गया। दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर जमकर फायरिंग की तथा लाठी-डंडा व कुल्हाड़ी से हमला किया। इस खूनी हमलें में दर्जनभर लोग गंभीर रुप घायल हो गए। सभी को शरीर में अलग-अलग जगह छर्रे लगे। सभी घायलों को उपचार के लिए अलग-अलग अस्पतालों में दाखिल कराया गया है।

पलवल के गांव हिदायतपुर निवासी घायल रविंद्र ने बताया कि गांव में पालतु कुत्तें ने एक बच्चे को काट लिया था। उसी बात को लेकर यह हमला हुआ है। पीड़ित व उसके परिवार के सदस्य किसी काम से घर से बाहर निकले थे कि तभी दूसरे पक्ष ने एकत्रित होकर फायरिंग शुरू कर दी। दर्जनभर लोगों ने मिलकर कुल्हाड़ी व लाठी-डंडा से हमला किया।

पीडि़त ने बताया कि कुछ महीने पूर्व गांव डॉ. भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा को लेकर झगड़ा हुआ था। दूसरा पक्ष उसी बात की रंजिश पीडि़त के परिवार से पाले हुए था और उसी रंजिश को लेकर यह हमला किया गया है। सभी घायलों को उपचार के लिए सिविल अस्पताल में दाखिल कराया गया। जहां चिकित्सकों ने गंभीर हालात देखते हुए उन्हें रेफर कर दिया। सभी को निजी अस्पतालों में दाखिल कराया गया है।

वहीें इस बारे चांदहट थाना प्रभारी देवेंद्र मान ने बताया कि उन्हें सूचना मिली की हिदायतपुर गांव में दो पक्षों ने एक-दूसरे पर फायरिंग कर दी है। सूचना मिलते ही वे मौके पर पहुंचे और सभी घायलों को अस्पताल में दाखिल कराया गया। हमले में लगभग दर्जनभर लोग घायल हुए है, सभी को शरीर में अलग-अलग जगह छर्रे लगे हुए है।

प्राथमिक जांच में मामला कुत्ते द्वारा बच्चे को काटने का पाया गया है। फिलहाल किसी पक्ष की तरफ से कोई लिखित शिकायत नहीं दी गई। शिकायत मिलने के बाद उचित कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static