आपसी कहासुनी के बाद नहर में कूदी 2 बहनें, तीसरी ने बताया तो मिले शव(Video)

6/12/2018 11:40:21 AM

टोहाना(सुशील सिंगला): दमकौरा रोड स्थित ईदगाह कॉलोनी की रहने वाली 3 बहनों में आपसी झगड़े के बाद दो ने नहर में छलांग लगा दी। हालांकि सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने दोनों लड़कियों के शवों को बरामद कर नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के हवाले कर दिए हैं। पुलिस ने परिजनों के बयान के आधार पर जांच शुरू कर दी है। 

जानकारी के अनुसार दमकौरा रोड निवासी जयभगवान सैनी की तीन बेटियां अकांक्षा, मनीषा व अनीषा में आपसी कहासुनी के बाद तीनों नहर में कूदने के लिए चली गई थी। जब अकांक्षा व मनीषा ने नहर में छलांग लगाई तो अनीषा डर के चलते घर वापिस आ गई थी। यूपी से वापिस लौटे लड़कियों के पिता जयभगवान को अनीषा ने पूरी घटना के बारे में बताया तथा शनिवार दोपहर को अकांक्षा का शव दमकौरा के पास नहर से बरामद कर लिया था। जिसके बाद एएसआई शैजा, एएसआई पवन कुमार ने मामले में लडकी के पिता के ब्यान पर कार्रवाई के बाद शव को परिजनो के हवाले कर दिया था। 

देर सांय पुलिस के पास सूचना आई कि संगम अस्पताल रोड पर एक लडकी का शव जा रहा है। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पंहुचकर शव को बाहर निकाला तो लडकी के परिजनों ने उसकी पहचान मनीषा के रूप में की। मंगलवार को पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया है। 

Nisha Bhardwaj