कोचिंग के लिए जा रहे दो छात्रों की सड़क हादसे में मौत (VIDEO)

8/5/2019 9:39:22 PM

झज्जर (प्रवीण धनखड़ ): कोचिंग लेने के लिए गुरूग्राम जा रहे झज्जर के गांव पाटौधा के दो छात्रों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। मृतकों की पहचान गांव पाटौधाके गौरव व यशपाल के रूप में हुई है। हादसा छात्रों की बाईक एक कैंटर की चपेट में आने से हुआ। हांलाकि हादसे के बाद कैंटर चालक ने मौके से भागने का प्रयास किया, लेकिन वहां मौजूद कुछ लोगों मदद से उसे पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया गया।

जानकारी अनुसार हरियाणा सरकार द्वारा पिछले दिनों निकाली गई विभिन्न क्षेत्रों की सरकारी भर्ती की तैयारियों के लिए गांव पाटौधा के गौरव व यशपाल ने गुरूग्राम के किसी कोचिंग सेंटर से पर कोचिंग लेने के लिए रोजाना गुरूग्राम जाते थे। सोमवार को भी वह अपनी बाईक पर सवार होकर गुरूग्राम के लिए निकले थे। जब यह गांव लुहारी के पास एक कम्पनी के पास पहुंचे तो सामने से तेज गति से आ रहे एक कैंटर ने इनकी बाईक को अपनी चपेट में ले लिया। 

हादस इतना जबरदस्त था कि गौरव ने तो जहां गंभीर चोटों के चलते मौके पर ही दम तोड़ दिया, वहीं यशपाल को राहगीरों की मदद से गंभीर घायलावस्था मेें रोहतक पीजीआई ले जाया गया। वहां उपचार के दौरान यशपाल ने भी दम तोड़ दिया। पुलिस ने दोनों छात्रों के शवों का पोस्टमार्टम कराए जाने के बाद शवों को परिजनों को सौंप दिया गया। बाद में गमगीन माहौल के बीच दोनों ही छात्रों का गांव पाटौधा में अंतिम संस्कार कर दिया गया। दोनों छात्रों की दुखद मौत पर झज्जर यादव समाज के पूर्व अध्यक्ष राव धर्मपाल ने गहरा दुख जताया है। 

Shivam