खड़े ट्रक में तेज रफ्तार ट्रक ने मारी टक्कर, टायर बदल रहे दो चालकों की मौत

12/13/2021 6:05:02 PM

झज्जर (प्रवीण धनखड़): झज्जर के गांव डीघल के बाईपास पर खड़े एक ट्रक को तेज गति से आए एक ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। हादसा इतना जबरदस्त था कि ट्रक की चपेट में आए दो ट्रक चालकों की गंभीर चोटों के चलते मौत हो गई। मृतकों की पहचान संजय पुत्र सूरज निवासी जगदीशपुर बिहार व रणबीर पुत्र फेरू निवासी चिरा मैनपुरी यूपी के रूप में हुई है। 

बताया जाता है कि हादसा उस दौरान हुआ जब मृतक चालक एक ट्रक के पास बैठकर ही ट्रक का टायर बदल रहे थे। उसी दौरान एक ट्रक तेज गति से आया और उसने खड़े ट्रक में सीधी टक्कर मार दी। हादसा इतना जबरदस्त था कि संजय व रणबीर ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। घटना को अंजाम देने वाला आरोपी चालक ट्रक को मौके पर छोड़कर फरार हो गया। बाद में राहगीरों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और हादसा स्थल की जांच कर मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए झज्जर के नागरिक अस्पताल भिजवाया।

उधर पुलिस ने हादसे को अंजाम देने वाले ट्रक को अपने कब्जे में लेकर इस बारे में आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ लापरवाही से गाड़ी चलाने का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने सोमवार को दोनों मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम कराए जाने के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया। फिलहाल आरोपी ट्रक चालक की गिरफ्तारी की पुलिस ने कोई पुष्टि नहीं की है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Content Writer

Shivam