आढ़ती के नौकर से दो अज्ञात नकाबपोश बदमाशों ने गोली मारकर लूटे 12 लाख रुपये

5/28/2019 8:41:11 PM

नारनौंद (हरकेश जांगड़ा): नारनौंद के गांव लुहारी के पास दो नकाबपोश अज्ञात बदमाशों ने एक आढ़ती के नौकर को गोली मारकर करीबन 12 लाख रुपये छीनकर मौके से फरार हो गए। गंभीर रूप से घायल नौकर को हांसी के सरकारी भर्ती करवाया गया। वहीं मामले की सूचना मिलते ही  भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा और चारों तरफ नाकेबंदी करके बदमाशों की तालाश शुरू कर दी।



जानकारी के अनुसार लुहारी निवासी कृष्ण कुमार की आढ़त की दुकान हांसी की अनाज मंडी और लुहारी की अनाज मंडी में है। वह गेहूं के सीजन में खरीदी गई गेहूं की पेमंट करने के लिए हांसी से लुहारी अनाज मंडी में जा रहे था। तभी गढ़ी अजीमा और लुहारी के बीच स्थित एक माईनर के पास दो नकाबपोश युवक पहले से ही मोटरसाईकिल लिए हुए खड़े थे और उन्होंने उनको आते देखा तो उन्होंने अपना मोटरसाईकिल उनकी स्कूटी के आगे गिरा दिया। जिसके  स्कूटी के रूकते ही उन्होंने छीनने की कोशिश की तो नौकर गौतम ने ईंट से उनको मारने की कौशिश की। तभी एक बदमाश ने पिस्तौल निकाली ओर गोली गौतम की टांग पर मारी। जिसके बारह लाख रुपये लूटकर गांव गाढ़ी अजीम की तरफ खेतों के कच्चे रास्ते से होते हुए भाग निकले।



इसकी सूचना पुलिस को दी तो तुरंत ही डीएसपी जोगिन्द्र सिंह व थाना प्रभारी भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और चारों तरफ नाकेबंदी कर तालाशी अभियान चलाया। नारनौंद के एसएचओ राजसविंदर का कहना है कि उनको जानकारी मिली थी कि गांव लोहारी मैं 12 लाख की लूट हो गई है। जानकारी मिलते हम मौके पर पहुँच गए थे।  जानकारी के अनुसार बदमाश गढ़ी गांव की तरफ भागे है। उनकी धरपकड़ के लिए 4 टीमें गठित कर दी है। उनको जल्द ही पकड़ लिया जायेगा।

Naveen Dalal