दो गाड़ियों की आमने-सामने हुई जोरदार टक्कर, 2 की मौत, 5 घायल(VIDEO)

11/5/2019 5:00:31 PM

सोनीपत (सुनील जिंदल) : सोनीपत के गोहाना जिले में एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला। जिसके चलते गोहाना सोनीपत रोड पर गांव बड़ौता के पास इको गाड़ी व कार की आमने सामने की टक्कर में इको में सवार दो आदमियों की मौत हो गई। जबकि पाच लोग घायल हो गए।

सभी घायलों की हालत को गंभीर देखते हुए खानपुर पीजीआई में रैफर किया गया हैं वही घटना के बाद कार चालक गाड़ी को मौके पर छोड़ कर फरार हो गया। वही घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों गाड़ियो को क्रेन की मदद से सड़क किनारे करवाकर सड़क पर हादसे के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी।

इको गाड़ी में सवार गाड़ी चालक व एक होम गार्ड के जवान ने बताया वो गोहाना से सोनीपत जा रहे थे कि रास्ते मे बड़ौता गांव के पास बाई पास पर रोहतक की तरफ से आ रही एक आई 20 कार में उनकी गाड़ी को सामने से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि इको गाड़ी सड़क पर कई पलटे खा गई।

गाड़ी में सवार सभी सवारियां घायल हो गई। जिसमें दो लोगो की मौत हो गई। बाकी पाच घायलों को खानपुर पीजीआई रैफर किया गया। घटना के बाद से कार चालक अपनी गाड़ी को छोड़ कर मोके से फरार हो गया, वही घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों के बयान पर गाड़ी चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी।

 

Isha