हरियाणा: इनेलो के दो और दिग्गज नेता भाजपा में शामिल (VIDEO)

7/3/2019 5:26:46 PM

चंडीगढ़ (ब्यूरो): हरियाणा में दलबदल की राजनीती लगातार जारी है, जहां भाजपा का ग्राफ हरियाणा में लगातार बढ़ता जा रहा है। वहीं इनेलो के नेताओं का पार्टी से अलग होने और भाजपा में शामिल होने का सिलसिला लगातार जारी है। हाल हीं में इनेलो विधायक परमिंदर सिंह ढुल और जाकिर हुसैन बीजेपी में शामिल हुए थे, वहीं आज इनेलो के दो दिग्गज नेता बीजेपी में शमिल हुए। जिसमें एक हरियाणा व्यापार सेल के प्रदेशाध्यक्ष व नेता कुलभूषण गोयल व अभय चौटाला के करीबी पार्टी प्रवक्ता प्रवीण अत्रे ने भी आज बीजेपी का दामन थामा।

इसी मौके पर उनके साथ पात्र अध्यापक संघ के अध्यक्ष राजेंद्र शर्मा भी आदि भी बीजेपी हरियाणा प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला, मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार राजीव जैन, भाजपा प्रदेश प्रचार-प्रसार संयोजक एवं पूर्व चेयरमैन जवाहर यादव की मौजूदगी में भाजपा में शामिल हुए।

इस दौरान भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला ने कहा कि आज हरियाणा के किसी भी क्षेत्र की बात करें तो बूथ से लेकर प्रान्त स्तर, वर्तमान विधायक से लेकर पूर्व विधायक, बहुत से जिम्मेदार लोग भाजपा में शामिल हो रहे हैं।  बराला ने कहा कि विपक्ष कहता था कि मोदी की लोकप्रियता के कारण लोग जुड़ रहे हैं। विधानसभा चुनाव से पूर्व निरन्तर इतनी बड़ी संख्या में नेताओं का भाजपा में शामिल होना हमारी मजबूती को दिखाता है। 

इस मौके पर इनेलो प्रवक्ता प्रवीण अत्रे ने कहा कि इनेलो की सेवा की, पार्टी का सम्मान मेरे मन में अभी भी है। अत्रे ने बीजेपी में शामिल होने की वजह बताते हुए कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमित शाह, प्रदेश मुख्यमंत्री मनोहर लाल कर प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला की कार्यशैली का विश्लेषण कर बीजेपी में शामिल हुआ। उन्होंने कहा कि उन्हें बीजेपी की नीतियों का विश्लेषण करने पर कोई खामिया नहीं दिखी, इसलिए वह बीजेपी में शामिल हुए।

वहीं कुलभूषण गोयल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी में मेरी आस्था शुरू से ही रही है, जो योजनाएं प्रधानमंत्री की रही है चाहे वो स्वच्छ भारत अभियान हो या जीएसटी हो इससे वह प्रभावित हुए और भाजपा में शामिल हुए।

Shivam