कुरुक्षेत्र में रेत भरी ट्रैक्टर ट्रॉली 2 महिलाओं के ऊपर से गुजरा, मौके दोनों की मौत

2/5/2024 10:04:47 PM

कुरुक्षेत्र( रणदीप रोर): जिले के लाडवा में बड़ा हादसा हुआ है। जानकारी के अनुसार उपमंडल में बाइक और ट्रैक्टर ट्राली की जोरदार भिड़ंत हो गई। इस हादसे में मौके पर ही 2 महिलाओं की मौत हो गई। जिससे गांव खेड़ी दबदलान में मातम पसर गया। वहीं ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया। मृतक महिलाओं की पहचान खेड़ी दबदलान निवासी सीमा व सरला के रूप में हुई है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची मामले की जांच में जुट गई है। 

गांव खेड़ी दबदलान के सरपंच बलजोर सिंह ने बताया कि उन्हीं के गांव की दो महिलाएं सीमा व सरला लाडवा-रादौर मार्ग पर एक फैक्ट्री में रोजाना की तरह आज भी बाइक पर सवार होकर जा रही थी। रास्ते में अचानक एक ओवरलोड रेत से भरी ट्रैक्टर ट्राली ने उनकी मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी। जिसके बाद वो दोनों सड़कर पर गिर पड़ीं। उसके बाद रेत से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली चालक उनके ऊपर से लेकर चला गया। जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। 

जांच अधिकारी प्रवेश कुमार ने बताया कि दोनों महिलाओं के शवों को कब्जे में लेकर कुरुक्षेत्र के लोकनायक अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। ट्रैक्टर ट्राली चालक घटना के बाद मौके से फरार हो गया है। पुलिस आगामी कार्रवाई कर रही है। 

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Editor

Saurabh Pal