संत रामपाल के दर्शन करने आए दो महिला अनुयायियों की हादसे में मौत

6/4/2018 7:35:03 PM

हांसी(संदीप सैनी): हांसी ढाणी पीरवालीं के समीप टायर फटने से एक अनियंत्रित कार सड़क किनारे गड्ढों में जाकर पलट गई, जिससे कार में सवार दो महिलाओं की मौत हो गई। हादसे में अन्य दो महिलाओं सहित गाड़ी चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। बताया जा रहा है कि कार में सवार लोग संत रामपाल की अनुयायी थे, जो रामपाल की कोर्ट में पेशी के चलते दिल्ली से हिसार आए थे। घायलों को उपचार हेतु राहगीरों ने नागरिक अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने दो महिलाओं को मृत घोषित कर दिया। जबकी दो अन्य महिलाओं गीता व गीतु तथा गाड़ी चालक राम की गंभीर हालत को देखते हुए उसे हिसार रेफर कर दिया।



जानकारी के अनुसार, दिल्ली निवासी राम सतलोक आश्रम के संचालक रामपाल की कोर्ट में पेशी के चलते अपने परिवार के सदस्यों के साथ स्कॉरपियों कार में सवार होकर हिसार आया था। और रामपाल की कोर्ट मे पेशी के बाद जब वह परिवार सहित वापिस दिल्ली लौट रहा था, तो ढाणी पीरवालीं के समीप अचानक स्कॉरपियों कार का टायर फट गया और अनियंत्रित कार गड्ढों में जाकर पलट गई। 

कार में सवार सभी लोग घायल हो गए। नागरिक अस्पताल में पहुंचने पर चिकित्सकों ने कार सवार दो महिलाओं का मृत घाषित कर दिया। जबकी घायल गीता, गीतू व राम को हिसार रेफर कर दिया जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। बता दें कि इन अनुयायियों का रामपाल की कोर्ट में पेशी से कोई कानूनी संबंध नहीं था, ये केवल कोर्ट का घेराव के लिए आए थे।

Shivam