शराब, गांजा व 9 लाख नकदी सहित 2 महिलाएं काबू , सरगना फरार

8/24/2019 6:05:13 PM

रेवाड़ी: सी.आई.ए. रेवाड़ी की टीम ने शुक्रवार को शहर में नशे के सबसे बड़े तहखाने पर रेड की। टीम ने शक्ति नगर से नशे के अवैध कारोबार के जरिए कमाए गए 9 लाख रुपए से ज्यादा की नकदी के अलावा 1 किलो 138 ग्राम गांजा, 11 पेटी शराब, 1 स्विफ्ट डिजायर गाड़ी बरामद की है नशे का नैटवर्क चलाने वाला सरगना सुदंर उर्फ डकैत पुलिस के आने की भनक लगने से पहले ही फरार हो गया, जबकि उसके धंधे में हाथ बंटाने वाली पत्नी व उसकी मां को सी.आई.ए. टीम ने रंगे हाथों मौके से दबोच लिया एस.पी. को सूचना मिली थी कि शक्ति नगर में सुंदर गुर्जर नशे का बड़े लैवल पर अवैध कारोबार करता है।

खुद के घर के जरिए ही वह इस धंधे को चलाता है। सूचना के बाद एस.पी. ने तुरंत सी.आई.ए. रेवाड़ी इंचार्ज विद्या सागर को कार्रवाई का आदेश दिया। विद्या सागर ने पहले रैकी की और फिर उसके घर रेड डाल दी। वहां घर में 11 पेटी शराब, 1 किलो 138 ग्राम गांजा, 9 लाख 11 हजार 505 रुपए की नकदी रखी हुई थी, जबकि नशे के कारोबार को चलाने के लिए इस्तेमाल की जाने वाली स्विफ्ट गाड़ी भी वहीं खड़ी थी। पुलिस ने नकदी, कार व नशे का सामान बरामद करने के अलावा नशा बेचने का धंधा करने वाली सुंदर की मां व उसकी पत्नी को रंगे हाथों काबू कर लिया।

सी.आई.ए. टीम दोनों आरोपी महिलाओं को साथ लेकर मॉडल टाऊन थाना पहुंची। वहीं सुंदर की गिरफ्तारी को लेकर सी.आई.ए. की टीमें दबिश दे रही है। विद्या सागर ने 9 लाख रुपए से ज्यादा की नकदी नशे के कारोबार से ही कमाई गई थी। सुंदर बड़े लैवल पर धंधा कर रहा था। उसकी गिरफ्तारी को लेकर दबिश दी जा रही है। तीनों आरोपियों के खिलाफ मॉडल टाऊन थाना में विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज करवाया गया है।

Isha