फ्लैट में बुलाकर महिला से दुष्कर्म, महिला सहित 3 पर केस दर्ज

10/4/2018 5:35:03 PM

गुरुग्राम(सतीश राघव): गुरुग्राम में स्थित एक फर्म में काम करने वाली युवती के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने अाया है। पीड़ित युवती ने दो युवकों और एक युवती पर दुष्कर्म करने के आरोप लगाए हैं। पीड़िता का कहना है कि बिजनेस साथ करने का झांसा देकर अारोपियों ने उसे दिल्ली बुलाया, जहांएक फ्लैट में उसके साथ दुष्कर्म किया गया, इस वारदात को अंजाम देने के लिए अारोपी युवकों की साथी महिला ने भी उनका साथ दिया। पीड़िता अारोपियों के चंगुल से किसी तरह भाग कर दिल्ली के सीमापुरी थाने पहुंची, जहां केस दर्ज करवाया गया। पुलिस ने जांच करते हुए एक अारोपी को गिरफ्तार कर लिया है।   

जानकारी के मुताबिक पीड़ित 25 वर्षीय युवती गुरुग्राम में स्थित एक फर्म में काम करती थी। उसने पंजाब से डिजाइनिंग का कोर्स भी किया है। अारोपियों ने पहले उससे साथ काम करने का लालच देकर पैसों के साथ दिल्ली बुलाया। वो अपने पिता से डेढ़ लाख रुपये लेकर आई। जहां एक फ्लैट में अारोपियों ने महिला के साथ दुष्कर्म किया और एक 19 वर्षीय युवती ने उसका यौन शोषण किया।  

पुलिस ने इस मामले में तुरंत कार्रवाई करते हुए मामला दर्ज कर लिया है और एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने जल्द ही बाकी आरोपियों को भी गिरफ्तार करने की बात कही है।

Deepak Paul