ताई के घर से आ रही थी लड़की, रास्ते में दो युवकों ने अपहरण कर किया दुष्कर्म(VIDEO)

12/12/2019 10:36:32 PM

पलवल(दिनेश): चांदहट थाना क्षेत्र के तहत एक दसवीं कक्षा की छात्रा का दो युवकों ने रात के समय अपहरण कर दुष्कर्म किया। इसके साथ ही दोनों युवकों ने उसके अश्लील फोटो भी खींचे। उन्होंने पीड़िता को रेप की बात किसी से बताने पर अश्लील फोटो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी भी दी। महिला थाना पुलिस ने पीड़ित छात्रा की शिकायत पर दो नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है, आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर है।

जांच अधिकारी एएसआई मुन्नी देवी ने बताया कि 15 वर्षीय पीड़ित दसवीं की छात्रा ने शिकायत दर्ज कराई है कि 8 अक्टूबर की रात को वह अपनी ताई के घर खाना बनाने के लिए गई थी, क्योंकि वहां कुछ रिश्तेदार आए हुए थे। पीड़िता उसी रात करीब साढ़े 9 बजे पैदल अपने घर वापस आ रही थी तो रास्ते में गांव रामगढ़ी (यूपी) निवासी लालाराम पीड़िता के मुंह को बंद कर ताई के घर के पीछे ले गया। वहां पर गांव थंथरी निवासी कालु उर्फ लेखराज भी मौजूद था। लालाराम ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया और कालू उर्फ लेखराज ने अश्लील फोटो लिए।

पीड़िता ने डर से घटना के बारे में किसी को नहीं बताया
एएसआई ने बताया कि कालु ने पीड़िता को धमकी दी कि यदि उसने इस बारे में किसी को बताया तो फोटो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया जाएगा। पीड़िता ने भय के कारण किसी को कुछ नहीं बताया बल्कि आपबीती दो महीने बाद अपनी चाची को बताई। परिजनों की मदद से मामले की शिकायत पुलिस में की गई है। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

Edited By

vinod kumar