बाइक चोर गिरोह से जुड़े दो युवक काबू, पैसे कमाने के चक्कर में बन गए चोर

8/27/2021 5:14:29 PM

फतेहाबाद (रमेश): एक बेरोजगारी और दूसरा शॉटकट तरीके से पैसा कमाना, बेरोजगार दो युवकों को चोर बना दिया। पुलिस ने दो युवकों को पकड़ा है इनके पास से पुलिस ने आधा दर्जन चोरी की गई मोटरसाइकिल बरामद की हैं। अब पुलिस उनसे पूछताछ में जुटी हुई है। डीएसपी सुभाषचंद्र ने जानकारी देते हुए बताया कि जिला पुलिस गांव कलोठा के समीप आने जाने वाले वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। इस दौरान एक बाइक को रोक कर चालक से बाइक से संबंधित कागज मांगे तो वह नहीं दिखा पाया।

उन्होंने बताया कि जब पुलिस ने युवक ने पूछताछ की तो पता चला बाइक चोरी का है। उन्होंने बताया कि कड़ाई पूछताछ करने के बाद युवक ने खुलासा किया कि वह और उसका एक और साथी मिलकर बाइक चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। उन्होंने फतेहाबाद के अलावा, टोहाना, भूना, अग्रोहा और पंजाब के सरदूरगढ़ और मलोट से बाइक चोरी किए है।

आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने उसके घर से दो मोटरसाइकिल बरामद किए हैं जबकि उसके साथ गांव अकांवाली निवासी युवक संदीप के पास से 3 बाइक बरामद किए है। डीएसपी ने बताया कि पुलिस आरोपी युवकों से पूछताछ में जुटी है। डीएसपी ने बताया कि मुमकिन है कि और मामलों का भी खुलासा हो सकता है।
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Isha