अलग-अलग सड़क हादसों में दो युवकों की मौत, जांच में जुटी पुलिस

5/1/2020 11:25:36 AM

गोहाना (सुनील जिंदल) : गोहाना में दो अलग-अलग सड़क हादसों में दो युवकों की मौत हो गई। दोनों ही घटनाओं में पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को पोस्ट मार्टम के लिए गोहाना के नागरिक अस्पताल में भिजवा दिया और मृतक के परिजनों के बयान पर मामला दर्ज जांच शुरु कर दी।

बता दें कि पहला मामला गोहाना महम रोड पर जहां चोपड़ा कॉलोनी के रहना वाला 35 साल का युवक राकेश अपनी बाइक से अपने घर के लिए गेहूं लेना जा रहा था। राकेश के साथ दूसरी बाईक पर उनके पीछे-पीछे उसका भाई भी था जैसे ही राकेश गोहाना बाई पास के पास पंहुचा तो सामने से आ रही एक स्विफ्ट कार ने राकेश की बाइक को सामने से टक्कर मार दी। टककर इतनी जबरदस्त थी कि राकेश की मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं दूसरी घटना गोहाना महमूदपुर रोड की है जहां गोहाना के देवी नगर का रहने वाला 25 वर्षीय युवक सत्ता अपनी बाईक से अपने गांव महमूदपुर जा रहा था जैसे ही गांव के पास ड्रेन के नजदीक पंहुचा तो एक ट्रैक्टर चालक ने बाइक को टक्कर मार दी जिस में सते की मोत हो गई वही दोनों ही घटनाओ ने पुलिस ने मोके पर पहुंच कर शव को पोस्ट मार्टम के लिए गोहाना के नागरिक हस्पताल में भिजवा दिया और मर्तक के परिजनों के बयान पर मामला दर्ज मामले की जांच सुरु कर दी

Edited By

Manisha rana