सीवर में गिरे दो किसान, एक को बाहर निकाला, दूसरे की तलाश जारी

8/13/2020 1:51:52 PM

सिरसा(सतनाम): सिरसा के गांव नटार के पास से गुजरने वाली सीवर लाइन में देर रात गांव के ही दो युवक गिर गए। एक युवक को रात को निकाल लिया गया, जिसे इलाज  अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जबकि दूसरे की तलाश अभी भी जारी है। देर रात से ही प्रसाशन और ग्रामीणों की तरफ़ से रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है।  गौरतलब है कि दोनों युवक अपने खेतो में पम्प के जरिये सीवर का पानी अपने खेतो में लगा रहे थे | वही ग्रामीणों का आरोप है कि प्रशाशन ने समय पर उनकी कोई मदद नहीं की |  

जानकारी के अनुसार  घटना देर रात की है जब दो युवक  गांव से गुजर रही सीवर लाइन  से अपने खेतो में पम्प के जरिये पानी लगा रहे थे पानी नहीं निकलने से जब एक युवक सीवर का ढक्कन उठा कर चेक करने गया तो वो व्यक्ति सीवर में गिर गया जबकि दूसरा युवा उसे बचाने के लिए सीवर में उतर गया, जिसके बाद ग्रामीणों ने जेसीबी मशीन की मदद से एक युवक को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया लेकिन दूसरा युवक अभी भी सीवर में ही पिछले 15 घंटो से फंसा हुआ है । उन्होंने राहत कार्य में प्रशासन पर कोई सहयोग नहीं करने का आरोप लगाया है। 

तहसीलदार श्रीनिवास ने बताया कि एक युवक सीवर में गिर गया था जिसे बचाने  के लिए दूसरा  युवक सीवर में उतर गया  था |  दो युवको की सीवर में फंसने  की  सूचना मिलने के बाद प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे और राहत कार्य शुरू किया। उन्होंने बताया कि एक युवक  सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया जो कि हॉस्पिटल में एडमिट है , जबकि दूसरे युवक को बाहर निकालने का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि हिसार से आर्मी को भी बुलाया गया है और उन्हें उम्मीद है कि  जल्द ही दूसरे युवक को भी सीवर बाहर निकाल लिया जायेगा। 

Isha