ठीकरी पहरे के दौरान हैरोइन सहित 2 युवक काबू, मौके पर पहुंची पुलिस

4/5/2020 12:24:06 PM

रतिया (झंडई) : शनिवार दोपहर को शहर की अरोड़ा कालोनी में लॉकडाऊन के तहत कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम को लेकर कालोनी के युवाओं द्वारा दिए जा रहे ठीकरी पहरे के दौरान उस समय 2 युवकों को हैरोइन सहित काबू कर पुलिस के हवाले कर दिया जब वह कालोनी में आए अन्य युवकों से उपरोक्त हैरोइन ले रहे थे। 

पहरा दे रहे युवकों ने काबू किए गए युवकों की वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। हालांकि वायरल की गई वीडियो के दौरान एक महिला हस्तक्षेप करते भी नजर आ रही है, लेकिन सूचना के पश्चात मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों युवकों को हिरासत में ले लिया। वार्ड के पार्षद प्रतिनिधि ईश्वर नापा ने बताया कि कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए उनके वार्ड के युवाओं द्वारा विशेष पहरा दिया जा रहा है और आज पहरे के दौरान उन्होंने 2 युवकों को हैरोइन आदि सहित काबू कर लिया था। 

उन्होंने बताया कि हैरोइन व अन्य नशे को लेकर वार्डवासियों में काफी आक्रोश पाया जा रहा है और इस आक्रोशता के चलते पिछले दिनों भी युवाओं ने नशे के खिलाफ मुहिम चलाई थी।उन्होंने बताया कि हालांकि काबू किए गए दोनों युवकों के कब्जे से नाममात्र हैरोइन ही पाई गई है मगर कालोनीवासियों ने पुलिस के समक्ष आह्वान किया है कि उपरोक्त युवकों से गहनता से पूछताछ की जाए कि इस लॉकडाऊन के तहत उपरोक्त हैरोइन का सप्लायर कौन है ताकि पुलिस सख्ती से कार्रवाई कर सके। इस मामले को लेकर जब सम्बंधित बीट अधिकारी से बात की तो उन्होंने बताया कि वार्डवासियों की सूचना के आधार पर 2 युवकों को हिरासत में अवश्य लिया है लेकिन उनसे अभी पूछताछ की जा रही है।

Isha