सड़क हादसे में दो युवकों की मौत, तीन गंभीर घायल, पुलिस जांच में जुटी

9/21/2019 4:13:15 PM

बरवाला(पासा राम धतरवाल): हांसी बरवाला रोड़ पर देर रात्रि के सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गई, जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायलों का उपचार हिसार में चल रहा है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। जानकारी के अनुसार गांव खैरी वासी सुरेंद्र व कुलदीप अपने तीन दोस्तों के साथ रात्रि को कार लेकर किसी कार्य के लिए जा रहे थे। 

इस दौरान जब वह हांसी-बरवाला रोड पर हांसी की तरफ जा रहे थे कि राजली गांव के बस स्टैंड के पास पहुंचते ही आगे से आ रहे किसी अज्ञात वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी। इस टक्कर के बाद कार आगे जा रहे तूड़ी से भरी ट्राली से टकरा गई। कार ट्राली से टकराते ही त्रिपाल फट गया और तूड़ी कार के ऊपर आ गिरी। यह हादसा इतना भयंकर था कि कार सवार गांव खैरी वासी कुलदीप व सुरेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई और तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। 

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को बरवाला के एक निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया। घायलों की हालत को गंभीर देखते हुए उन्हें हिसार रेफर कर दिया। वहीं मृतक गांव खैरी सुरेंद्र व कुलदीप के शव को बरवाला के सरकारी अस्पताल में रखवा दिया गया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

Shivam