गुरूग्राम में काम की तलाश में आए दो युवकों ने एक दूसरे को मारी गोली, मौत

11/30/2018 11:10:33 AM

गुरुग्राम(सतीश/राजेश): साईबर सिटी गुरुग्राम के मानेसर इलाके में उस समय हडकंप मच गया जब इलाके के लोगों को पता चला कि मानेसर में कासन गांव के पास दो युवकों की हत्या की जानकारी लगी। मामले की जानकारी पुलिस को दी गई जिसके बाद मौेके पर पुलिस के आला अधिकारी के साथ साथ फोरेंसिक एक्सपर्ट की टीम भी मौके पर पहुंची। दरअसल, पुलिस की शुरुआती जांच में सामने आया कि हरियाणा के महेन्द्रगढ और नारनौल के रहने वाले तीन दोस्त सुभाष, विकास और विक्रांत मानेसर में एक किराए के मकान में रहते थे। 


 
विक्रांत मानेसर में ही एक निजी कंपनी में काम करता है जबकि सुभाष और विकास कुछ दिन पहले ही काम की तलाश में मानेसर आए थे। पुलिस के मुताबिक रात में जब विक्रांत नौकरी पर चला गया तो सुभाष और विकास दोनों कमरे पर मौजूद थे दोनों की आपस में को कोई कहासुनी हो गई जिसमें दोनों ने एक दूसरे को गोली मार दी। पूरी वारदात का खुलासा सुबह उस समय हुआ। जब सुबह 8 बजे विक्रांत नौकरी से वापिस आया तो उसने देखा कि कमरे का दरवाजा अंदर से बंद है। उसने खिडकी से झांककर देखा तो सुभाष और विकास दोनों लहूलुहान हालत में मृत पड़े हुए हैं। 

विक्रांत ने मामले की जानकारी मकान मालिक को दी जिसके बाद गुरुग्राम पुलिस को मामले की जानकारी दी गई। पुलिस को कमर से शराब की बोतलें, दो देसी पिस्टल, और जिंदा कारतूस भी मिले हैं। पुलिस के मुताबिक दोनों मृतक आपराधिक गतिविधियों से जुड़े रहे हैं। विकास पर पहले एक हत्या का आरोप भी है और वो जेल में भी रह चुका है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है। गुरुग्राम पुलिस ने दोनों के शवो को पोस्टमार्टम के लिए शव गृह भिजवा दिए हैं तो वहीं   इस एंगल से भी जांच में जुट गई है कि इन दोनो का हथियार लेकर गुरुग्राम आने का असली मकसद क्या था? क्या ये दोनों गुरुग्राम में किसी वारदात को अंजाम देने के लिए आए थे।
 

Rakhi Yadav