सोनीपतः दो युवकों को मारी गई गोलियां, एक की मौके पर मौत, दूसरे की हालत नाजुक

1/7/2020 6:29:15 PM

सोनीपत(पवन राठी)-  गन्नौर बड़ी-शाहपुर रोड पर एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। युवक के शरीर पर तीन गोली मारने के निशान मिले हैं और युवक की गोली लगने से मौत हुई है। वहीं उससे महज कुछ दूरी पर दूसरा युवक बेसुध हालत में मिला है। जिसे भी गोलियां मारी गई है। उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है और इलाज के लिए पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया गया है। घायल युवक पंजाब का रहने वाला है। घायल युवक पर आपराधिक मामले भी दर्ज हैं। वहीं मृतक युवक की पहचान नहीं हो पाई है और उसके पास से 9 एमएम की पिस्टल हो 10 जिंदा कारतूस भी बरामद हुए हैं। पुलिस पूरे मामले में गहनता से जांच कर रही है।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार वे मंगलवार को जब रोड से जा रहे थे तो उन्हें शव दिखाई दिया और पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस सीआईए और थाना गन्नौर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी है। गन्नौर डीएसपी संदीप कुमार ने बताया कि पुलिस को युवक के शव की सूचना मिली थी। वहीं एक दूसरी सूचना एक बेसुध युवक की मिली थी। फिलहाल मृतक की पहचान नहीं हो पाई है। उन्होंने बताया कि युवक को गोली मारी गई है। उसके पास से एक 9 एमएम की पिस्टल और 10 जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं। वहीं घायल को इलाज के लिए रोहतक पीजीआई भेज दिया गया है। घायल पंजाब का रहने वाला है और इस पर पंजाब में आपराधिक मामले दर्ज हैं।

बहरहाल पुलिस के जांच के बाद ही साबित हो पाएगा कि यह हत्या है या आत्महत्या या फिर कोई और ही मामला है। लेकिन वारदात के तार पंजाब तक जुड़े हो सकते हैं। क्योंकि घायल युवक पंजाब का रहने वाला है और उस पर आपराधिक मामले भी दर्ज हैं। अब देखना होगा कि पुलिस इस मामले को कब तक सुलझा लेने में कामयाब हो पाती है।

Isha