यू.एस.ए. की लेक में डूबने से कैथल के युवक की मौत

6/26/2018 8:40:59 AM

कैथल(सुखविंद्र):  2004 से यू.एस.ए. के शहर न्यूजर्सी में रह रहे कैथल के एक युवक अमित गुप्ता (43) की लेक में डूबने से मौत हो गई है। अमित गुप्ता कैथल पैट्रोल पम्प एसोसिएशन के जिला प्रधान पूर्णचंद गुप्ता के छोटे बेटे थे। वहीं शव को इंडिया लाने में मदद के लिए परिजनों ने विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को ट्वीट किया है लेकिन अभी तक रिप्लाई नहीं मिला है। 

यू.एस.ए. से अमित का शव लाने के लिए लाडवा से ससुर सतीश चंद व लुधियाना से साडू नरेश बंसल रविवार रात्रि को यू.एस.ए. के लिए रवाना हो गए। मृतक अमित के भाई अमन गुप्ता ने बताया कि उसका भाई न्यूजर्सी (यू.एस.ए.) स्थित एक बैंक में सॉप्टवेयर इंजीनियर था। उसी शहर में पत्नी रुचि, बेटे अनंत (11), बेटी सीया (7) के साथ रहता था। 

अमित अपने परिवार व आसपास की 8 इंडियन फैमिली के साथ घूमने के लिए फिन लेक पर गया था। अमित अपने बेटे अनंत के साथ तैराकी कर रहा था कि इसी दौरान अमित लेक की गहराई में चला गया।

बेटे अनंत ने शोर मचाया तो अन्य सदस्य होटल से लेक पर पहुंचे और अमित की तलाश की लेकिन वह नहीं मिला। इसके बाद पुलिस एवं गोताखोरों को बुलाया गया। घटना के करीब 1.30 घंटे बाद लेक से अमित गुप्ता का शव निकाला गया। 

Rakhi Yadav