200 एकड़ जमीन चहेतों के नाम करवाने के मामले में बोले उदयभान, शिकायतकर्ता पर होगा मानहानि का केस दर्ज

5/9/2022 2:52:54 PM

पलवल(दिनेश): हरियाणा कांग्रेस के नए प्रदेश अध्यक्ष उदय भान पर विधायक रहते हुए पंचायत की 200 एकड़ जमीन को अपने चहेतों के नाम करवाने का आरोप लगा है और यह आरोप एक शिकायतकर्ता ने हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज को अंबाला में लगे उनके खुले दरबार में शिकायत देकर लगाया है और इस मामले की जांच हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज के आदेश पर जिला उपायुक्त पलवल को सौंप दी गई है साथ ही अनिल विज ने शिकायतकर्ता को यह भी आश्वासन दिया है कि बिना किसी पक्षपात के कार्रवाई की जाएगी।

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष उदय भान ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को निराधार बताते हुए कहा कि उनके प्रदेश अध्यक्ष बनते ही उनकी छवि को खराब करने के लिए भाजपा के नेता यह साजिश रच रहे हैं लेकिन इसमें वह कभी कामयाब नहीं होंगे । उन्होंने कहा कि अगर उन्होंने पंचायत की 200 एकड़ जमीन को अपने चहेतों के नाम कराया है तो पिछले 8 सालों से हरियाणा में भाजपा के नेतृत्व की सरकार है वह चुप क्यों बैठे थे। उन्होंने कहा कि उनके प्रदेश अध्यक्ष चुने जाने के बाद भाजपा को अपना वोट बैंक खिसकता हुआ दिखाई दे रहा है।

इसीलिए इस तरह की साजिश रची जा रही है । उनकी छवि को खराब किया जा रहा है और उन्होंने कहा कि इस मामले में जो भी शिकायतकर्ता है उस पर मानहानि का केस करेंगे जिसके लिए उन्होंने वकील को भी नियुक्त कर दिया है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Content Writer

Vivek Rai