आपत्तिजनक टिप्पणी के बाद घिरे उदयभान, विज बोले- वह मर्यादा की सारी सीमाएं लांघ गए हैं

9/24/2023 6:19:38 PM

चंडीगढ़ (धरणी) : हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष उदयभान द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री को लेकर की गई अमर्यादित टिप्पणी पर पलटवार करते हुए कहा कि "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और हरियाणा के मुख्यमंत्री के खिलाफ जो शब्द हरियाणा कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष ने इस्तेमाल किए है वह मर्यादा की सारी सीमाएं लांघ गए हैं"। 

 

विज ने मीडिया कर्मियों के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि "हमें किसी आयाराम-गयाराम की औलाद से किसी प्रकार की भद्र व्यवहार की  उम्मीद भी नहीं है"। गृह मंत्री ने याद दिलाते हुए कहा कि "यह आयाराम-गयाराम वहीं है जिन्होंने 80 के दशक में कई बार पार्टी बदली थी और हरियाणावासियों का सिर शर्म से झुकाया था। उनके इस कृतय से ही उनका नाम आयाराम-गयाराम पड़ा था और आज सारे देश में यह नाम इस्तेमाल किया जाता है"।

विज ने कांग्रेस हाई कमान से प्रश्न करते हुए कहा कि"हम तो यह देख रहे हैं कि कांग्रेस के सर्वेसर्वा राहुल गांधी, जोकि कहते हैं कि उन्होंने गीता एवं सभी वेद पढ़े हैं, क्या वह ऐसे व्यक्ति, जिसने मर्यादा की सभी सीमाएं लांघ दी है, उसका क्या उपचार करते हैं?
 

Content Writer

Manisha rana