माध्यमिक विद्यालय में तैनात यूडीसी की स्कार्पियो से रौंद कर हत्या, दो बार मारी गई टक्कर

4/1/2021 6:08:58 PM

नारनौल (भालेंद्र): बहरोड़ सड़क मार्ग पर सीमावर्ती गांव जखराना बस स्टैंड पर आज स्कार्पियो सवार लोगों ने शहीद हरिपाल राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में तैनात यूडीसी की बाइक को दो बार टक्कर मारकर हत्या कर दी। सूचना के बाद देरी से पहुंचे बहरोड़ पुलिस थाना अधिकारी को ग्रामीणों ने जमकर खरी-खोटी सुनाई। 

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बगैर नंबर की स्कॉर्पियो कार सवार लोगों ने हरियाणा के गांव भुंगारका निवासी यूडीसी कृष्ण कुमार की बाइक को टक्कर मारी थी। बाइक से गिरने के बाद जब उसने उठने का प्रयास किया तो उसे दोबारा टक्कर मारी गई, जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। ग्रामीणों ने स्कॉर्पियो को रोकने का प्रयास किया, लेकिन तेज गति से चालक उसे हरियाणा की ओर भगा ले गए।

हादसे की सूचना निम्भोर पुलिस चौकी और थाने में दी गई, लेकिन जब पुलिस समय पर नहीं पहुंची, तो इसकी जानकारी बहरोड़ एसडीएम संतोष कुमार मीणा को दी गई। जिन्होंने थानाधिकारी को तुरंत मौके पर पहुंचे के निर्देश दिए। वहीं देरी से पहुंचे थानाधिकारी को ग्रामीणों के विरोध का सामना करना पड़ा।

बताया जा रहा है कि स्कार्पियो सवार कई दिन से रेकी कर रहे थे। आरोपियों ने यूडीसी कृष्ण कुमार को फोन कर बुलाया और फिर उसे जानबूझकर टक्कर मारी। वारदात को स्कूल से करीब 200 मीटर की दूरी पर ही अंजाम दिया गया। फिलहाल, पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर आसपास लगे हुए सीसीटीवी से हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 
 

Content Writer

Shivam