उड़ता हरियाणा : लाखों रुपये की हैरोइन के साथ एक नशा तस्कर गिरफ्तार

9/27/2019 5:11:04 PM

पलवल(दिनेश कुमार): पलवल अपराध जांच शाखा पुलिस ने 424 ग्राम हैरोइन बरामद के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने पलवल-अलीगढ मार्ग पर बडौली चौक के निकट एक व्यक्ति यह हैरोइन बरामद की गई। इसकी बाजार में कीमत करीब 40 लाख रूपए बताई गई है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

पलवल डीएसपी सुरेश कुमार ने बताया कि डीजीपी हरियाणा मनोज यादव व एडीजीपी रेवाड़ी रेंज आरसी मिश्रा के आदेशनुसार विधानसभा चुनावों के मध्यनजर मादक पदार्थो की तस्करी करने वालों के प्रति अभियान चलाया हुआ है। जिला पुलिस अधीक्षक नरेंद्र बीजारनिया के नेतृत्व में शुरू किए गए अभियान के तहत सीआईए की टीम चांदहट थाना क्षेत्र के अंतर्गत गश्त पर मौजूद थी। टीम में एएसआई चंदन सिंह, हवलदार भूपेंद्र, सिपाही नरेंद्र, सोनू व महेश शामिल थे। 

टीम को मुखबिर खास से सूचना प्राप्त हुई कि गांव चांदहट निवासी नरवीर उर्फ पप्पू नशीले पदार्थ बेचने का कार्य करता है। जो अपनी गाड़ी एचआर 30 पी 5041 में सवार होकर उत्तरप्रदेश से हसनपुर बडौली रास्ते से अपने गांव चांदहट आ रहा है। पुलिस टीम ने बडौली चौक पर नाकेबंदी शुरू कर दी। कुछ समय पश्चात पुसिल को एक गाड़ी दिखाई दी, जिस पर पुलिस ने गाड़ी को रोककर चालक नरवीर उर्फ पप्पू को काबू कर तलाशी ली। 

तलाशी लेने पर पप्पू के कब्जे से दो पैकट हैरोइन बरामद की गई। दोनों पैकटों का इलैक्ट्रोनिक कांटे पर वजन करने पर वजन 424 ग्राम हुआ। जिसकी बाजार में कीमत करीब 40 लाख रूपए बताई गई है। डीएसपी सुरेश कुमार ने बताया कि आरोपी युवक नरवीर कोसीकलां उत्तरप्रदेश से हैरोइन लाकर बेचने का कार्य करता था और काफी लंबे समय से यह कार्य कर रहा था। पुलिस ने आरोपी युवक नरवीर को शुक्रवार को अदालत में पेश कर रिमांड पर ले लिया है। अब उसके द्वारा बताए गए ठिकाने पर छापेमारी की जाएगी। 

Shivam