टिकट डिलिवरी एजेंट बनकर यूके के नागरिक को लगाई चपत

4/15/2024 7:07:14 PM

गुडग़ांव, (ब्यूरो): साइबर क्राइम साउथ एरिया में जालसाज ने टिकट डिलिवरी एजेंट बनकर यूके के नागरिक को पांच हजार रुपए की चपत लगा दी। युवक छुट्टियों में इंडिया आया था। युवक की सास की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरु कर दी। 

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

पुलिस को दी शिकायत में गुडग़ांव के सेक्टर-72 की सोसाइटी में रहने वाली प्रोमिला मेदीरत्ता ने कहा कि उसका दामाद विक्रांत अरोड़ा यूके का नागरिक है। वह छुट्टियों में इंडिया आया हुआ है। उसने बुक माय शो के तहत अपनी टिकट बुक कराई थी। इस बीच बीती 30 मार्च को सुबह करीब 11.38 बजे उसके पास फोन आया। जिसमें फोन करने वाले ने खुद को बुक माय शो का टिकट डिलिवरी एजेंट बताया।

 

युवक ने विक्रांत से कहा कि वह उन्हें टिकट डिलिवर कर देगा, लेकिन उस पर टिकट के लेनदेन का पांच हजार रुपए बकाया है। विक्रांत ने युवक दिया दिए गए नंबर पर पांच हजार रुपए ट्रांसफर कर दिए। जो किसी नुरेशा खातून के खाते में गए थे। लेकिन जब टिकट डिलिवर नहीं हुई तो विक्रांत ने युवक को फोन किया। जो अब उसका फोन ही नहीं उठा रहा। विक्रांत ने बुक माय शो के कस्टमर केयर पर बातचीत की तो सामने आया कि उसके साथ ठगी हो चुकी है। पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी है। 

Content Editor

Pawan Kumar Sethi