उमेश अग्रवाल के विरोधी सुर, कहा-देखो फरसे की धार, कुछ गर्दन काट दी, कुछ काटने को तैयार

10/3/2019 7:43:44 PM

गुरुग्राम(ब्यूरो): हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर उम्मीदवारों की सूची जारी करने के बाद भाजपा में बगावत के सुर तेज होते जा रहे हैं। इस बार गुरुग्राम के विधायक  उमेश अग्रवाल का भी टिकट गया है। टिकट कटने के बाद अब उमेश अग्रवाल खुलकर सीएम व पार्टी के विरोध में आ गए हैं। उन्होंने गुरुवार को ट्वीट करते हुए लिखा कि देखो फरसे की धार, कुछ गर्दन काट दी, कुछ काटने को तैयार। 

गौरतबल है कि बुधवार को भाजपा द्वारा जारी की गई 12 उम्मीदवारों की सूची में उनका नाम गुरुग्राम से काट दिया गया है। उन्होंने सीधे सीएम पर निशाना साधा है क्योंकि सीएम मनोहर लाल खट्टर की तेरी गर्दन काट दूंगा एक वीडियो वायरल हुई थी। इसके बाद से ही फरसा सुर्खियों में है। 



वहीं अग्रवाल अब अपनी पत्नी अनीता लूथरा अग्रवाल को आजाद उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़वाएंगे। उनका कहना है कि वे खुद भाजपा से इस्तीफा नहीं देंगे, लेकिन भाजपा उन्हें निकालना चाहती है तो निकाल दे। भाजपा ने उमेश अग्रवाल की जगह सुधीर सिंगला को यहां से चुनाव मैदान में उतारा है। अग्रवाल को पहले ही सीट कटने का डर था। इसके चलने उन्होंने पहले ही विरोधी सुर अख्तियार कर लिए थे। 

उन्होंने राव इंद्रजीत के पक्ष में ट्वीट करते हुए लिखा था कि पार्टी ने यदि इंद्रजीत को नजरअंदाज किया तो इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा। ट्वीट वायरल हुआ तो उमेश अग्रवाल ने इसे डिलीट कर दिया था। इसके कुछ देर के बाद उमेश अग्रवाल ने दूसरा ट्वीट किया था। जिसमें लिखा कि सबका साथ - सबका विकास - सबका विश्वास। इसी नारे के साथ होना चाहिए टिकटों का वितरण। योग्यता एवं जनभावनाओं की ना हो अनदेखी। 

गौरतलब है कि उमेश अग्रवाल राव इंद्रजीत खेमे से हैं। वे पहले राव इंद्रजीत खेमे के विधायकों के साथ मिलकर सीएम पर अनदेखी का आरोप लगाते रहे हैं। हालांकि कुछ समय के बाद सीएम ने सभी की शिकायतों को दूर कर दिया था। लेकिन क्योंकि वे इंद्रजीत खेमे के हैं तो पार्टी पर आरती राव को टिकट देने के लिए दबाव बनाने के चलते यह ट्वीट किया गया था।
 

Shivam