तेज बाइक चलाने से रोकने पर युवक को पीट-पीट कर किया अधमरा, इलाज के दौरान हुई मौत(VIDEO)

12/13/2019 3:28:23 PM

गोहाना (सुनील जिंदल) : गोहाना में एक युवक की डंडों से पीट-पीट कर हत्या का मामला सामने आया है। जहां दस से 12 लोगों पर हत्या करने का आरोप है। दरअसल रविवार को देर शाम को रिंकू नाम का युवक नशे की हालत में अपनी बाइक पर घर आ रहा था तो रास्ते में गली में बंधी एक भैंस से उसकी बाइक टकरा गई जिस कारण कृष्ण नाम के युवक ने उन्हें देख कर चलने को कहा तो दोनों पक्षों में भिड़त हो गई। वहीं कृष्ण के साथ मारपीट ही नहीं की बल्कि उसे जान से मारने की धमकी भी दी।



बताया जा रहा है कि अगले दिन रिंकू अपने साथियो के साथ आकर कृष्ण को घर से बुलाकर उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी और कृष्ण को अधमरा कर वहां पर छोड़ कर मौके से फरार हो गए। बाद में कृष्ण को इलाज के लिए रोहतक पीजीआई में रैफर किया गया, जहां उसकी मौत हो गई।



आर्य नगर निवासी नीरज ने शहर थाना पुलिस को शिकायत दी कि उन्हीं की कालोनी के रिंकू व उसका भाई शराब के नशे में तेज रफ्तार में मोटरसाइकिल पर गली में जा रहे थे। तो उस समय नीरज का भाई कृष्ण उर्फ काला मौके पर पहुंचा। जिसने रिंकू व उसके भाई को घर जाने को कह दिया। इस पर रिंकू व उसका भाई कृष्ण को गाली देने लगे और उससे मारपीट की। दोनों भाई कृष्ण को जान से मारने की धमकी देकर वहां से चले गए। 



वहीं पुलिस ने पांच नामजद सहित 12 लोगों के खिलाफ मारपीट व हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। मृतक कृष्ण के शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया गया है। बताया जा रहा है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। एएसपी ने भी माना कि वहां पर नशे का कारोबार होता है और पुलिस रेड भी करती है लेकिन वो जमानत कर छूट जाते है।

गोहाना नगर परिषद की वाइस चेयर प्रशिक्षण व वार्ड की पार्षद राजेश देवी समेत कालोनी वासियों ने बताया कि इस कालोनी में पिछले लम्बे से समय से नशे का कारोबार होता आ रहा है। कई बार शिकायत करने के बादजूद भी आज तक कोई करवाई नहीं की गई। वहीं पुलिस वाले यहाँ से अक्षर मंथली ले जाते है और करवाई करने के नाम पर चुप हो जाते है। यहां नशे के कारोबार के चलते लोग यहां अक्षर नशे में तेज बाइक चला कर आते जाते है और उन्हें कोई भी कुछ कहता है तो मार पिटाई पर उतारू हो जाते है।
 

Isha