स्टेशन पर मिला लावारिस बैग, तलाशी लेने पर निकली 5500 नशीली गोलियां

3/12/2020 11:24:48 AM

अम्बाला छावनी (कोचर) : जी.आर.पी. टीम द्वारा होली की भीड़ होने के कारण चलाए जा रहे चैकिंग अभियान के दौरान स्टेशन पर एक काले रंंग का लावारिस बैग मिला है। जब बैग की तलाशी ली गई तो इसमें 11 डिब्बे मिले जिन्हें खोलने पर इनमें में करीब 5500 गोलियां निकली। मौके पर बुलाए गए ड्रग इंस्पैक्टर से इनकी जांच करवाई तो यह नशीली गोलियां निकली। इसके बाद जी.आर.पी. थाने में अज्ञात के खिलाफ एन.डी.पी.सी. एक्ट के तहत मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी, साथ ही इन नशीली गोलियों को मालखाने में जमा करवा दिया गया है। 

होली पर यात्रियों की भीड़ के चलते जी.आर.पी. एस.पी. के आदेशानुसार थाना प्रभारी विलायती राम के नेतृत्व में रोजाना चैकिंग अभियान चलाया जा रहा है। इसी दौरान ए.एस.आई. कुलदीप सिंह, एस.आई. राजकुमार, एस.आई. नरेश कुमार, ई.एस.आई. जिया लाल, ए.एस.आई. सत्यवीर सिंह, ई.ए.एस.आई. प्रीतपाल द्वारा मंगलवार को स्टेशन परिसर में चैकिंग की जा रही थी। 

जब टीम गार्ड चालक बाक्स रूम के नजदीक पहुंची तो वहां बैंक के नीचे एक काले रंग का बैग रखा मिला। जब टीम ने आसपास मौजूद यात्रियों व रेल कर्मियों से इस बैग के बारे में पूछताछ शुरू की तो किसी ने भी इस बैग को अपना बताने से इंकार कर दिया। इसके बाद टीम ने इस बैग को जब कब्जे में लिया तो इसमें से नशीली दवाइयों के 11 बॉक्स निकले जिनमें से कुल 5500 प्रतिबंधित गोलियां निकलीं।   

Isha