ममता के मुंह पर फिर पुती कालिख, इंसानियत ने बचाई मासूम की जिंदगी (VIDEO)

1/8/2019 4:58:20 PM

यमुनानगर(सुमित): मां की ममता एक बार फिर से शर्मसार हुई है, क्योंकि पैदा होने के दो दिन बाद मासूम नन्ही परी को मरने के लिए छोड़ उसकी कलयुगी माँ फरार हो गयी। लेकिन यहां वो कहावत सच हो गई कि जाको राखे सांइया मार सके न कोय। लोगों में जिंदा इंसानियत ने इस बच्ची को बचा लिया। सुनसान जगह पर लावारिस पड़ी बच्ची को लोगों ने पुलिस की मदद से अस्पताल पहुंचाया, जहां इस तीन दिन की मासूम का इलाज चल रहा है।



दरअसल थाना सदर इलाके के गांव महमूदपुर में तीन दिन की मासूम बच्ची लावारिस हालत में मिली। गांव के लोगों ने इस बच्ची के मिलने की सूचना गांव के सरपंच को दी। सरपंच ने देरी न करते हुए पुलिस को सूचित किया और इस बच्ची को सिविल अस्पताल के शिशु वार्ड में भर्ती करवाया। जहां इसका उपचार चल रहा है, वहीं पुलिस में इस बच्ची को लावारिस हालत में फेंकने वालों की तलाश कर रही है।



मामले की सूचना पर बाल संरक्षण यूनिट सिविल अस्पताल पहुंची। यूनिट के अधिकारी रंजन शर्मा ने बताया कि उन्हें तीन दिन की बच्ची के लावारिस हालत में मिलने की सूचना मिली थी बच्ची स्वस्थ है फिलहाल इसकी शारीरिक जांच की जा रही है इसके बाद इसे शिशु केंद्र पंचकूला भेजा जाएगा।

Shivam