भतीजे के लिए चाचा ने उठाई बंदूक, चला दी गोली

9/7/2018 6:32:58 PM

रेवाड़ी(मोहिंद्र भारती): रेवाड़ी में कुछ दिन पहले हुए छात्रों के विवाद ने खूनी संघर्ष का रूप ले लिया, बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले अजनबी नाम के छात्र का कुछ लोगों के साथ झगड़ा हो गया था,  उस वक्त अजनबी के भाई ने बीच-बचाव करते हुए मामले को शांत करा दिया, लेकिन इस बार अारोपी सीधा उसके घर पर अा धमके और उस पर हमला कर दिया, जिसका बीच बचाव करते हुए अजनबी के चाचा ने लाइसेंस रिवाल्वर से फायरिंग कर दी, जिसमें एक की मौत हो गई जब्कि एक युवक गंभीर रुप से घायल हो गया। घायलों कोे गंभीर हालात में रेवाड़ी के ट्रामा सैंटर में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार जैनाबाद गांव का रहने वाला अजनबी नामक बी.टैक का छात्र का गत 31 अगस्त को डहीना पार्किंग में किसी बात को लेकर कुछ युवकों के साथ झगड़ा हो गया था, जिसका बदला लेने के लिए डेढ़ दर्जन युवक उसे घर पर पीटने के लिए अा गए। इस दौरान बचाव के लिए अजनबी के चाचा ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से फायरिंग की दी, जिससे गोली लगने से डहीना के रहने वाले नवीन की मौत हो गई, जबकि आतीश गंभीर रूप से जख्मी हो गया। वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए।

वहीं घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया तथा पोस्टमार्टम के लिए उसे सामान्य अस्पताल पहुंचाया। बहरहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस का दावा है कि आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। अब देखना होगा कि पुलिस आरोपियों को कब तक पकड़ पाती है।

Deepak Paul