चाचा ने की भतीजे की निर्मम हत्या, चाकू से गला काटकर खोपड़ी के किए टुकड़े

10/20/2017 10:26:31 AM

यमुनानगर(सुमित अोबरॉय): दिवाली के दिन एक अौर जहां सभी खुशियां मना रहे थे वहीं यमुनानगर के गोबिंदपुरी इलाके में एक चाचा ने अपने 8 साल के भतीजे की निर्मम हत्या कर दी। उसने सरिए से सिर में वार कर खोपड़ी के कई टुकड़े कर दिए, जो कमरे में बिखरे हुए थे। वहीं सब्जी काटने वाले चाकू से गला काट दिया। वारदात को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव और मौके से मिले चाकू और रॉड को कब्जे में लेकर हत्या की गुत्थी सुलझाने के लिए मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार गोबिंदपुरी में दो सगे भाई अमरजीत और राहुल संयुक्त परिवार में रह रहे थे। गुरुवार को दोपहर बाद उस समय घर में कोहराम मच गया जब अमरजीत के 8 वर्षीय बेटे जतिन का शव घर की पहली मंजिल पर बने कमरे में पड़ा मिला। मासूम को बड़ी बेरहमी से मारा गया था। उसकी आंखे निकाल ली गई अौर गले को भी काटा गया था। जतिन तीसरी कलास में पढ़ता था।

वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और सीन ऑफ क्राइम की टीम भी मौके पर पहुंच गई थी।  इस हत्या को अवैध संबंधों और तांत्रिक विद्या के एंगल से भी देखा जा रहा है क्योंकि जिस तरह मासूम के शरीर को चाकू से काटा, रॉड से मारा गया और आंखों को फोड़ा गया है उससे देखकर ये अंदेशा लगाया जा रहा है कि कही तंत्र विद्या को लेकर ये हत्या न की गई हो।

एसएचओ सिटी यमुनानगर डॉ सुनील का कहना है कि शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। वहीं हत्या के पीछे  तंत्र विद्या की बात पर एसएचओ ने बताया कि हर एंगल से हत्या के कारणों की जांच की जा रही है। आरोपी फरार है उसकी तलाश की जा रही है।