भिवानी में चाचा की बेरहमी: भतीजे का अपहरण कर प्लास्टिक रस्सी से गला घोंट की निर्मम हत्या, फिर...

2/22/2024 3:59:21 PM

भिवानी : भिवानी जिले में चाचा भतीजे के रिश्ते को तार-तार करने का मामला सामने आया है। जिले के कस्बा बवानीखेड़ा क्षेत्र के गांव जमालपुर में 13 साल के इकलौते बेटे को रिश्ते में चाचा लगने वाले युवक ने प्लास्टिक की रस्सी से गला घोंटकर मौत के घाट उतार दिया। जिसके बाद उसके शव को फंदे सहित सरसों के खेत में गड्ढे में दबा डाला। रातभर पुलिस के साथ बच्चे को ढूंढने का नाटक कर गुमराह करता रहा। पुलिस ने शक के आधार पर उससे पूछताछ की तो बच्चे की निर्मम हत्या का खुलासा हुआ। वीरवार दोपहर को पुलिस ने ड्यूटी मजिस्ट्रेट की अगुवाई में खेत के अंदर दफनाए गए बच्चे के शव को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए उसे नागरिक अस्पताल लाया गया।

बुधवार शाम से लापता था ऋषभ

जानकारी के मुताबिक गांव जमालपुर निवासी 13 वर्षीय ऋषभ बुधवार शाम चार बजे से लापता हो गया था। पिता अनिल यादव ने अपने इकलौते बेटे के अचानक लापता होने पर इसकी सूचना पुलिस को दी। पिता ने बताया कि उसका बेटा ऋषभ नौंवी कक्षा में पढ़ता है। उसकी एक छोटी बहन है। परिजन और पुलिस रात भर बच्चे का सुराग लगाने में लगे रहे। फिर सीसीटीवी फुटेज भी जांची। इस दौरान फुटेज में ऋषभ के घर के सामने रहने वाला 24 वर्षीय मोनू उर्फ हरिओम अपनी बाइक पर बच्चे को बैठाकर ले जाते हुए दिखाई दिया।

पूछताछ करने के बाद हुआ खुलासा 

आरोपी रातभर पुलिस के साथ बच्चे की तलाश में लगा रहा। पुलिस को सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद पता चला कि बच्चा घर से बाजार आया और फिर मोमोज खाएं, तब आरोपी साथ की रेहड़ी पर गोलगप्पे खा रहा था। बच्चा जाने लगा तो बाइक पर पीछे बैठाकर अपने साथ ले गया। शक के आधार पर पुलिस ने आरोपी से पूछताछ की तो पहले तो वह रात भर पुलिस को इधर-उधर घुमाता रहा। फिर उसने बच्चे की हत्या की वारदात कबूल की। पुलिस ने खेत में दफनाए बच्चे के शव को बाहर निकाला और उसे पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल भिजवा दिया। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी हुई है। 

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana