बेकाबू कार चालक ने 4 लोगों को कुचला, 1 व्यक्ति की मौके पर मौत

6/14/2019 7:00:01 PM

गुरुग्राम(आकाश): साइबर सिटी गुरुग्राम एक बेकाबू कार चालक ने 4 साईकिल पर सवार लोगों को कुचल दिया जिसमें एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो लोगों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया ।पुलिस ने कार चालक के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है हालांकि आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। 

जानकारी के अनुसार बीती रात करीब 2:00 बजे  हुई  तीन साइकिलो पर चार व्यक्ति सवार होकर कहीं काम से जा रहे थे तभी उन्हें एक बेकाबू एसयूवी कार ने टक्कर मार दी।एक युवक के ऊपर से गाड़ी क्रॉस हो गई जिस कारण उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया और बाकी 3 युवकों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है। वारदात को अंजाम देने के बाद कार चालक वहां से फरार हो गया है। पीड़ितों की परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है लेकिन अभी भी आरोपी को गिरफ्तार करने में असफल है।

पीड़ित के परिजन हालांकि कैमरे पर बोलने से इंकार कर दिए लेकिन वह इंसाफ की गुहार लगा रहे हैं । पुलिस ने कार मालिक का डिटेल निकलवा ली है। पुलिस दावा कर रही है कि बहुत जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Isha