अनियंत्रित बाइक रजबाहे में गिरी, चालक की मौत

12/10/2019 12:27:10 PM

थानेसर (नरुला) : निकटतम गांव बारना से किरमिच आ रहे एक सेल्समैन युवक की अनियंत्रित हुई बाइक रजबाहे में गिरने पर चालक की मौत होने का समाचार है। घटना की सूचना मिलते ही ज्योतिसर पुलिस चौकी इंचार्ज सेवा सिंह, एस.आई. महीपाल मौके पर पहुंचे और मृतक को रजबाहे से बाहर निकाल अस्पताल पहुंचाया। सेवा सिंह ने बताया कि मृतक की पहचान पुष्पजोत पुत्र गुरबचन निवासी पठानकोट पंजाब के रूप में हुई है।

मृतक पोल्ट्री फार्म के लिए सेल्समैन का काम करता था। सोमवार सुबह पुष्पजोत बारना गांव से अपनी बाइक पर सवार होकर किरमिच की ओर जा रहा था कि उसकी बाइक अनियंत्रित होकर एक पुलिया से जा टकराई, जिससे वह नजदीक रजबाहे में गिर गया और चोटिल होने के कारण पानी में गिरने से उसकी मौत हो गई। 

चौकी प्रभारी ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद ही वास्तविकता का पता चल पाएगा। फिलहाल मृतक, जिसके पास काम करता था, उन्हें सूचना दी गई व मृतक के परिवारजनों को भी सूचना दे दी गई है। वहीं, मौके पर सीन ऑफ क्राइम टीम ने भी जांच के बाद नमूने एकत्रित किए व थाना प्रभारी ने भी मौके का निरीक्षण किया। समाचार लिखे जाने तक मृतक के परिवारजनों का इंतजार किया जा रहा था। 

Isha