बड़ा हादसा: अनियंत्रित होकर पलटी बस, दाे की माैत, मची चीख पुकार(VIDEO)

1/10/2020 8:52:58 PM

पानीपत(सचिन): पानीपत में आज एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। सनौली हरिद्वार रोड पर छाजपुर गांव के पास एक प्राइवेट बस नाले में पलट गई। बस पलटने से दो लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि करीब 2 दर्जन लोग गंभीर रूप सेे घायल हाे गए। घायलाें काे उपचार के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उनका उपचार चल रहा है। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश परिवहन निगम की बस पानीपत से शामली की तरफ जा रही थी कि तभी छाजपुर मोड के पास सामने से आ रही फॉच्र्यूनर गाड़ी को बचाने के चक्कर में चालक बस से नियंत्रण खो बैठा। जिससे बस पलट गई। बस में करीब 40 सवारी बैठी हुई थी, यात्रियों में अफरातफरी मच गई, कई एक दूसरे के ऊपर गिर पड़े, तो कुछ सीट के नीचे दब गए। 



घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और राहगीर व आसपास के लोगों के साथ राहत बचाव कार्य में जुट गई। यात्रियों को बस से बाहर निकालने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। दरअसल, जिस तरफ से यात्री सवार होते हैं, बस उसी तरफ से पलटी थी। बस के शीशे तोड़ कर लोगों को बाहर निकालना पड़ा। कई यात्रियों को शीशे से ज म भी हो गया। 

बताया जा रहा है कि चालक को मामूली चोट आई है, जबकि परिचालक गंभीर है। सभी घायलों को एंबुलेंस के जरिए सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका उपचार चल रहा है। 

Edited By

vinod kumar