गड्ढे में उछलकर अनियंत्रित हुई कार, ट्रक में जा घुसी, 3 घायल

1/7/2020 11:53:38 AM

सोनीपत(ब्यूरो): निर्माण के बाद जिस के.एम.पी. को अंतर्राष्ट्रीय स्तर का एक्सपै्रस-वे बताया जा रहा था, वह जानलेवा साबित हो रहा है। के.एम.पी. पर बने गहरे गड्ढे आए दिन हादसों का कारण बन रहे हैं। यहां जीरो प्वाइंट पर सोमवार सुबह सड़क दुर्घटना में महिला सहित एक ही परिवार के 3 सदस्य घायल हो गए। घायलों को राहगीरों ने शहर के निजी अस्पताल में दाखिल कराया। दुर्घटना में घायल 2 व्यक्तियों की हालत गंभीर है, जिनका निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है, जबकि महिला को पैर में चोट आई है। इसके अलावा कार में एक बच्चा भी था। 

गनीमत रही कि उसे चोट नहीं आई। पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। घायल प्रिया गुप्ता ने बताया कि अपने भाई विशाल व सुगम के साथ बच्चे सहित मेरठ से भौंडसी जा रहे थे। जहां उसका पति नौकरी करता है। वे बच्चे का स्कूल में दाखिला कराने के लिए निकले थे। गाड़ी सुगम चला रहा था। वह बच्चे के साथ पीछे की सीट पर बैठी थी। जब वे के.एम.पी. के जीरो प्वाइंट पर पहुंचे तो इसी दौरान सड़क के बीचोंबीच बने एक गड्ढे में कार उछलकर कर अनियंत्रित हो गई और थोड़ी ही दूर खड़े ट्रक में जा घुसी।

दुर्घटना में सुगम व विशाल गंभीर रूप से घायल हो गए। ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। सड़क दुर्घटना में घायल सुगम को सिर पर गहरी चोट के अलावा चेहरे व नाक पर भी चोट आई है। विशाल के हाथ व पैरों की हड्डियों में फै्रक्चर है। जबकि महिला को पैर में चोट आई है। तीनों का शहर के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। 

Edited By

vinod kumar