टायर फटने से अनियंत्रित होकर नहर में गिरी कार, गेस्ट टीचर की मौत, पति व दो बच्चे सुरक्षित

3/19/2023 4:06:50 PM

सोनीपत (सन्नी) : सोनीपत जिले के गांव बिंदरोली के पास कार का टायर फटने से दर्दनाक हादसा हो गया। टायर फटने से कार अनियंत्रित हो गई और दिल्ली पैरलर नहर में जा गिरी। वहीं हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी।


टायर फटने से अनियंत्रित होकर नहर में गिरी थी कार

मिली जानकारी के मुताबिक सोनीपत के विकास नगर निवासी संजीव व उसकी पत्नी सुमन अपने दोनों बच्चे बेटी कनिका और तेजस के साथ अपने मायके जा रहे थे लेकिन जैसे ही वह गांव बिंदरोली के पास पहुंचे तो कार का अगला टायर फट गया जिसके बाद कार अनियंत्रित हो गई जिसके बाद कार पेड़ से टकराई और दिल्ली पैरलर नहर में जा गिरी। जिसके बाद राहगीरों ने हादसे को देखते हुए तुरंत संजीव व उसके दोनों बच्चों को निकाल लिया लेकिन सुमन को नहीं निकाल पाए। सुमन गेस्ट टीचर थी और गांव चिटाना के स्कूल में तैनात थी। हादसे में सुमन की मौत हो गई है और उसके पति व दोनों बच्चे बाल-बाल बचे हैं। वहीं हादसे की जांच कुंडली थाना पुलिस कर रही है।


वहीं मामले में जांच कर रहे एएसआई सुनील कुमार ने जानकारी दी कि उन्हें सूचना मिली थी कि गांव बिंदरोली के पास एक कार का टायर फटने से अनियंत्रित होकर नहर में जा गिरी।जिसके बाद कार सवार सुमन नाम की महिला की मौत हो गई है।वही उसके पति और बच्चे सुरक्षित हैं सुमन अपने पति और बच्चों के साथ अपने मायके जा रही थी और इसी दौरान हादसा हुआ है।मामले में जांच की जा रही है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana