अनियंत्रित डम्पर दीवार को तोड़ता हुआ स्कूल में घुसा, मचा हड़कंप (VIDEO)

1/9/2019 10:58:56 PM

सोहना(सतीश): सोहना पहाड़ी घाटी के नीचे उस समय हड़कंप मच गया जब घाटी से उतरता हुआ एक बेलगाम रोडिय़ों से भरा डम्पर स्कूल की दीवार को तोड़ता हुआ स्कूल के अंदर जा घुसा, लेकिन गनीमत यह रही कि इस हादसे में सिर्फ डंपर चालक को हल्की चोटें आई हैं।  बाकी कोई भी हताहत नहीं हुआ, हालांकि डम्पर पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। चालक की माने तो घाटी से उतरते समय डम्पर में अधिक लोड होने के कारण ब्रेक फेल हो गए। जिसके कारण यह हादसा घटित हुआ।

डम्पर महेंद्रगढ़ से रोड़ी भरकर पलवल ले जा रहा था, लेकिन जैसे ही ये डम्पर सोहना पहाड़ी घाटी से उतरने लगा तभी अचानक डम्पर के ब्रेक फेल हो गए और डम्पर तिकोना पार्क पर बने सरभंग स्कूल की दीवार तो तोड़ता हुआ स्कूल के अंदर घुस गया। गनीमत यह थी कि स्कूल की छुट्टियां चल रही थी नही तो आज एक बड़ा हादसा भी घटित हो सकता था। वहीं पर बिजली का ट्रांसफार्मर लगा हुआ था जो डम्पर से बाल बाल बचा हादसा इतना भयानक था कि डम्पर का स्टेयरिंह भी टूट कर अलग जा गिरा।

मामले की सूचना पाकर मौके पर पहुची पुलिस का कहना है कि लोगों द्वारा की गई पूछताछ में पता चला है डंपर के ब्रेक फेल होने की वजह से यह हादसा हुआ है, अभी तक इस मामले में कोई शिकायत नहीं मिली है, शिकायत मिलने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Shivam